लांच से पहले OnePlus 6 के इस फीचर का हुअा खुलासा

  • लांच से पहले OnePlus 6 के इस फीचर का हुअा खुलासा
You Are HereGadgets
Tuesday, April 24, 2018-6:49 PM

जालंधर- पिछले कई दिनों से वनप्लस 6 स्मार्टफोन से संबंधित कई जानकारीयां सामने अा रही हैं, जिनमें लांच होने वाले इस नए स्मार्टफोन के कई फीचर्स का खुलासा हुअा है। इसी बीच कंपनी के CEO और फाउंडर Pete Lau ने कंपनी के फोरम पर खुलासा किया कि आने वाले हैंडसेट में एक 'ग्लास मटेरियल' फीचर होगा। उन्होंने कहा, 'वनप्लस 6 का ग्लास डिज़ाइन प्रीमियम हैंड फील और सेंस ऑफ वेल्यू क्रिएट करने के लिए है।

 

इसके साथ ही उन्होने कहा कि ग्लास के चलते फोन में ट्रांसपेरेंट, ब्राइट और प्योर फीलिंग मिलती है। जिस तरह अलग-अलग रोशनी में ग्लास ट्रांसफॉर्म होता है, कंपनी के लिए यह डिज़ाइन करना चुनौती भरा था। वनप्लस डिज़ाइन टीम ने सबसे बेहतर चुनने के लिए करीब 70 से ज़्यादा प्रोटोटाइप डिवाइस टेस्ट किए।

 

बता दें कि वनप्लस ने अभी तक आने वाले वनप्लस 6 की लांच की तारीख का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कंपनी ने इसके भारत में अमेज़ॉन इंडिया पर मिलने की पुष्टि कर दी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमज़ॉन पर स्मार्टफोन के इच्छुक ग्राहकों को लिए ‘Notify Me’ का विकल्प पहले ही दे दिया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी।


Latest News