यह है जियो और एयरटेल के नए जबरदस्त प्लान, मिलेगा हाई स्पीड डाटा

  • यह है जियो और एयरटेल के नए जबरदस्त प्लान, मिलेगा हाई स्पीड डाटा
You Are HereGadgets
Sunday, November 12, 2017-11:39 AM

जालंधरः देश की सबसे बडी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने जियो के मुकाबले के लिए कई अाकर्षक डाटा पर कॉलिंग पैक लांच किए है। जबकि जियो ने बहुत कम समय में मुफ्त डाटा पेशकश के साथ बाजार में अपने पैर जमाएं है। वहीं एयरटेल भी जियो को टक्कर देने के लिए कोई मौका नहीं छोड रही है। एयरटेल ने ग्राहको के लिए डाटा पैक और अाकर्षक डिस्काउंट पेश किए है।

 

एयरटेल (रिचार्ज 399रुपए)

एयरटेल ने अपने 399 रुपए के रिचार्ज पैक पर 4जी स्पीड के साथ प्रतिदिन 1जीबी डाटा देता है। इतना ही नहीं इस पैक में अापको अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिग भी मिलती है। वहीं, इस प्लान की वैलिटिडी 90 दिनों की है। 

 

एयरटेल( 349रुपए)
349 वाले इस प्लान में एयरटेल अपने ग्राहको को अनलिमिटेड लोकल, एस.टी.डी और रोमिंग कॉल की सुविधा देती है। इस पैक में हर रोज 1.5जीबी डाटा मिलता है। इस पैक की वैलिटिडी 28 दिन की है। इस पैक में अापको हर रोज 100 एसएमएस भी मिलते है। 

PunjabKesari

वहीं, रिलायस जियो ब्रांड के तहत रिलायंस जियो 309 रुपए और 349 रुपए में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा भी दे रहा है। जियो के मुताबिक, 400रुपए से भी कम में यह प्लान लेने वाले ग्राहको को संबधित वैलिटिडी खत्म होने पर कॉलिंग और एसएमएस के लिए किसी भी तरह के साथ ज्यादा पैसे नहीं देने पडेगें। अाइए जानते है जियो के 400 रुपए से भी कम के प्लान्स के बारें में -

PunjabKesari

जियो (प्लान 309 रुपए)

रिलायंस जियो के 309रुपए वाले प्लान में ग्राहको को 49जीबी डाटा हाई स्पीड के साथ मिल रहा है, जिसकी वैलिटिडी भी 49 दिन की है। इस प्लान में हर रोज 1जीबी डाटा भी मिलेगा। वहीं, अगर अापका 1जीबी डाटा एक दिन में खत्म हो जाता है तो उसके बाद भी अाप इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते है, पर उसकी स्पीड कम होकर सिर्फ 64 के.बी.पी.एस रह जाएगी। 

 

जियो(प्लान 399रुपए)

जियो का 399रुपए वाला रिचार्ज पैक हाई स्पीड 70जीबी डाटा के साथ अाता है। इस पैक को अाप 70दिन तक बिना रिचार्ज करवाए भी यूज कर सकते है। इस पैक में ग्राहको को 70दिन तक हर रोज 1जीबी डाटा मिलेगा, यानि 2 महीने से ज्यादा समय तक अापको कोई और रिचार्ज करवाने की जरुरत नहीं होगी। इस पैक में भी अाप 1दिन में 1जीबी डाटा कम होने के बाद भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते है, पर उसकी स्पीड कम होेगी। 

 
  


Latest News