AI सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ Tecno का यह शानदार स्मार्टफोन

  • AI सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ Tecno का यह शानदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 29, 2018-9:42 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने भारतीय बाजार में अपने नए Camon iClick स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें AI सेल्फी टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि अलग-अलग फेस के हिसाब से ब्यूटि फीचर को कस्टमाइज करती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए रखी है। वहीं, यह स्मार्टफोन देशभर में मौजूद 35,000 रिटेल आउटे्स से खरीद सकते हैं। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

 

अॉफर्सः

ऑफर की बात करें तो वोडाफोन Tecno Camon iClick खरीददारों को 2,200 रुपए का कैशबैक और वोडाफोन प्ले की 3 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। यह ऑफर सिर्फ 30 अगस्त के लिए वैध है। 


 
Tecno Camon iClick के फीचर्सः

इसमें 6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल है।ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P23 MTK6763 SoC प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। 


  
कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा फीचर के तौर पर इसमें AI ब्यूटि, AI ऑटो सीन डिटेक्शन, AI bokeh, सुपर पिक्सल, पेनोरामा मोड, वीडियो चेट के साथ फ्लैश लाइट है। एंड्रॉयड Oreo पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,750mAh की बैटरी दी गई है। 
 
  


Latest News