टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Hyundai की यह नई कार

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Hyundai की यह नई कार
You Are HereGadgets
Thursday, March 15, 2018-6:42 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई अपनी एक नई कार को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं कंपनी की एक नई कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गई है। स्पॉट हुई कार क्रेटा फेसलिफ्ट कार का टेस्ट मॉडल है और इसमें लगे स्पोर्टी अलॉय व्हील्स को देखकर कहा जा सकता है कि यह क्रेटा का टॉप मॉडल होगा। नई क्रेटा फेसलिफ्ट बदले हुए चहरे के साथ नए हैडलैंप्स, दोबारा डिज़ाइन किए बंपर और नए फॉगलैंप्स के साथ आएगी।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

माना जा रहा है कि 2018 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में पिछले मॉडल के समान पावर वाला इंजन दिया जाएगा। कार के साथ 1.6-लीटर पेट्रोल और पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, इसके साथ 1.4-लीटर का डीजल इंजन विकल्प के तौर पर दिया जाएगा।वहीं कंपनी नई क्रेटा फेसलिफ्ट में स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है और ऑप्शन में डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स उपलब्ध कराएगी।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन

स्पॉट हुई कार को देखकर पता चल रहा है कि कार के पिछले हिस्से में टेललैंप्स और बदले हुए टेलगेट के साथ अलग डिज़ाइन वाला रियर बंपर मिल सकता है। इसके अलावा कार में नया आपहोल्स्ट्री और अपडेटेड डैशबोर्ड के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है।


Latest News