एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पेश हुआ यह नया डिवाइस, अब डाटा ट्रांसफर करना हुआ और भी आसान

  • एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पेश हुआ यह नया डिवाइस, अब डाटा ट्रांसफर करना हुआ और भी आसान
You Are HereDevice
Saturday, September 23, 2017-3:22 PM

जालंधरः वेस्टर्न डिजिटल कंपनी ने गुरुवार को भारत में नई स्टोरेज ड्राइव लांच की है। SanDisk Dual Drive को खासतौर से उन एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बनाया गया है जिन्हें अतिरिक्त स्टोरेज की जरुरत पड़ती है। 

 

4 वेरियंट में किया गया है पेश

SanDisk Dual Drive को 4 वैरिएंट में पेश किया गया है, जिनमें 16 जीबी, 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी वेरियंट शामिल है। बता दें कि इसे देशभर के सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। वहीं, इनकी कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने 16 जीबी वाले वेरियंट को 700 रुपए, की कीमत 700 रुपए, 32 जीबी वाले वेरियंट को 1150 रुपए, 64 जीबी वाले वेरियंंट को  2000 रुपए और 128 जीबी वाले वेरियंट को 3500 रुपए कीमत रखी है। 

 

SanDisk Dual Drive के फीचर्स

यह ड्राइव डाटा को आसानी से ट्रांसफर करने की सुविधा देती है। इसमें माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी कनेक्टर का सपोर्ट दिया गया है जिससे किसी भी दो डिवाइस के बीच आसानी से फाइल ट्रांसफर की जा सकती है। ध्यान रहे कि यह पैन ड्राइव केवल उन्हीं एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के साथ काम करेगी जो यूएसबी और ओटीजी को सपोर्ट करते हैं। 

 

करनी होगी एप्प डाउनलोड

यूजर्स को SanDisk Memory Zone एप डाउनलोड करनी होगी जो फोन गैलरी का बैकअप समेत फाइल्स और मीडिया कंटेंट को मैनेज करेगी। इस एप में नई टाइमलाइन आधारित फोटो ब्राउजर, इंटीग्रेटेड वीडियो और मीडिया प्लेयर समेत कई फीचर्स दिए गए होंगे। इसके अलावा यह एप यूजर्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के फोटोज, कॉन्टैक्टस और कंटेंट का बैकअप लेने में भी मदद करेगी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन