जल्द लांच होगी Bajaj की यह शानदार बाइक, जानें डिटेल

  • जल्द लांच होगी Bajaj की यह शानदार बाइक, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Friday, December 29, 2017-2:37 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज की पॉपुलर बाइक डॉमिनार की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर सामने अाई है। इस तस्वीर में यह बाइक लाल रंग में दिखाई दी है, वहीं बताया जा रही हैै कि यह तस्वीर बजाज के चाकन प्लांट की है जिसमें नई डॉमिनार केंडी रैड पेन्ट में दिखाई दी है जिसके साथ सिल्वर फिनिश ग्रैब रेल और साइड पैनल्स दिए गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी इस नई बाइक को अगले साल लांच कर सकती है। 

PunjabKesari
माना जा रहा है कि बजाज ऑटो ने इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और 2018 डॉमिनार भी 373.2cc इंजन में लांच की जाएगी। यह सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन 34.5 bhp की पावर और 35 Nm की टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया है और साथ ही स्लिपर असिस्ट क्लच भी दिया गया है। 


बता दें कि भारत में डॉमिनार को लांच हुए लगभग 1 साल पूरा हो चुका है। जहां लोगों ने इस बाइक को बेहतरीन डिज़ाइन और पावरफुल इंजन के लिए सराहा, वहीं ये बाइक बिक्री के मामले में कंपनी के टार्गेट को पूरा नहीं कर पाई। वहीं उम्मीद है कि नई डॉमिनार में कई सारे अपडेट और सुधार किए जा सकते है जिससे ये बाइक एक बेहतरीन टूरर बाइक के रूप में सामने आ सकती है।


Latest News