3 शेप्स में सैमसंग ने लॉन्च किए तीन पोर्टेबल स्पीकर, जानें कीमत

  • 3 शेप्स में सैमसंग ने लॉन्च किए तीन पोर्टेबल स्पीकर, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Friday, August 11, 2017-5:21 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग इंडिया ने तीन भारत में पोर्टेबल स्पीकर्स लांच किए है। जिसमें लेवल बॉक्स स्लिम, बोतल और स्कूप शेप स्पीकर्स शामिल हैं। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इन स्पीकर्स की कीमत (लेवल बॉक्स स्लीम) 6699 रूपए, (बोतल स्पीकर) 4999 रूपए और (स्कूप स्पीकर) 2799 रूपए रखी है। 

लेवल बॉक्स स्लीम

यह माइक्रोफोन सुविधा के साथ कॉम्पैक्ट 8W ब्लूटूथ स्पीकर है जिससे स्मार्टफोन को बिना छुए यूजर्स वॉयस कॉल या कॉन्फ्रैंस कॉल कर सकते हैं। इसका माइक्रोफोन बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए नॉइज रिडक्शन और इको कैंसलेशन फीचर के साथ आता है। इसमें 2600mAh की बैटरी है जिसके लिए कंपनी दावा करती है कि एक बार चार्ज करने के बाद इससे 30 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। 

बोतल स्पीकर

यह स्पीकर मोशन-सेंसिटिव UX टेक्नोलॉजी के साथ चलता है। उदाहरण के लिए स्पीकर को पकड़ने पर, वाटर पॉअरिंग मोशन टेक्नोलॉजी (16M-कलर LED लाइटिंग यूनिट) ब्राइटनेस को बदलता है और साधारण से शेक में लाइट का कलर बदल जाता है। वायरलेस स्पीकर बोटल के डिजाइन को पूरी तरह से Lux मैनेजेर एप के जरिए कस्टमाइज किया जा सकता है।
 
स्कूप स्पीकर

आखिरी में वायरलेस स्पीकर स्कूप है जो एक कॉम्पैक्ट डिजाइन स्पीकर है जिससे आप कहीं भी आते जाते म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। इसमें भी लेवल बॉक्स स्लीम स्पीकर की तरह माइक्रोफोन बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए नॉइज रिडक्शन और इको कैंसलेशन फीचर के साथ आता है।


Latest News