आज एक बार फिर सेल के लिए उपलबध होगा Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन

  • आज एक बार फिर सेल के लिए उपलबध होगा Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, July 21, 2017-10:33 AM

जालंधर -  चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi रेडमी नोट 4 आज एक बार फिर फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली इस सेल में यूजर्स इस स्मार्टफोन पर Buyback Guarantee का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही बता दें कि अब यह स्मार्टफोन यूपी, बिहार और गुजरात में भी उपलब्ध हो चुका है। जिसके बाद यहां रहने वाले यूजर्स भी इसे आॅर्डर कर सकते हैं। जिसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है।

आज की सेल में शाओमी इस स्मार्टफोन के सभी तीन वेरिएंट को सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। मीडॉटकॉम पर रेडमी नोट 4 के तीनों वेरिएंट उपलब्ध होंगे। 9,999 रुपए वाला 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट गोल्ड, डार्क ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट में मिलेगा। 10,999 रुपए वाला 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट गोल्ड और 12,999 रुपए वाला 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज भी गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

फ्लिपकार्ट पर Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन को बिना किसी रजिस्ट्रेशन के खरीद सकते हैं। किंतु ध्यान रखें कि इसकी सेल केवल सीमित स्टॉक तक ही होगी। यदि आप एसबीआई डेबिट कार्ड उपयोगकर्ता हैं तो इसकी खरीदारी पर 5 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं।

Xiaomi रेडमी नोट 4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्पले दिया गया है। यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 5.6 जीपीयू दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करता है। साथ ही शाओमी रेडमी नोट 4 एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और सैल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।  इन सबके अलावा अगर बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4100 एमएएच की बैटरी है।कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाइ-फाइ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Latest News