दिवाली तक भारत में लांच होगा Toyota Fortuner का नया वेरियंट, जानें फीचर्स

  • दिवाली तक भारत में लांच होगा Toyota Fortuner का नया वेरियंट, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, September 15, 2017-5:21 PM

जालंधरः भारत को इनोवा और फॉर्च्यूनर जैसी दमदार और लोकप्रिय एसयूवी देने वाली टोयोटा यहां जल्द ही फॉर्च्यूनर का नया वैरियंट लांच करने वाली है। इस एसयूवी की मुंबई में एक्स-शोरूम कीमत 31.43 लाख रुपए होगी। इस वैरियंट की डिलिवरी भी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। 

 

PunjabKesari

 

भारत में आने वाले वैरियंट में क्रोम की बजाय काले रंग का इस्तेमाल किया गया है। इसके फ्रंट ग्रिल पर काले रंग का ग्रिल होगा, जो कि एयर डैम के साथ मिलता है। इसके अलावा टोयोटा फॉर्च्यूनर के नये वैरियंट में काले और सिल्वर रंग के अलॉय वील्ज दिए गए हैं। टोयोटा TRD Sportivo में लाल और काले रंग के ग्राफिक्स हैं, जो कि ग्रिल और दरवाजों पर 'TRD' लोगो के साथ आते हैं। 

PunjabKesari

 

इंटीरियर की बात करें तो टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD Sportivo का इंटीरियर भी काले रंग का ही है। इसमें 2.8 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही है। इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। टोयोटा फॉर्च्यूनर का भारत में मुख्य रूप से फोर्ड एंडीवर, इसुजू एमयू एक्स और जीप कम्पस आदि एसयूवी से मुकाबला होता है। टोयोटा ने हाल ही इनोवा रेंज में कई फीचर्स अपग्रेड किए हैं। इनको जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

 

 

 

 


Latest News