अब Truecaller एंड्राइड एप्प से जल्द कर सकेंगे फोन नंबर स्कैन

  • अब Truecaller एंड्राइड एप्प से जल्द कर सकेंगे फोन नंबर स्कैन
You Are HereGadgets
Thursday, September 7, 2017-3:36 PM

जालंधरः ट्रूकॉलर आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए अपडेट पेश कर रहा है। वहीं, एक बार कंपनी फिर अपने यूजर्स के लिए दो नए फीचर्स ज्लद पेश करेगी, जो कि नंबर स्कैनर और फास्ट ट्रैक नंबर होगा। ट्रूकॉलर इस अपडेट को एंड्राइड 8.45 के लिए जल्द ही रोलआउट कर देगा। माना जा रहा है कि यह अगले कुछ हफ्तों में एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

 

नंबर स्कैनर 

नंबर स्कैनर की मदद से यूजर्स बिलबोर्ड, बिजनेस कार्ड या फिर किसी अन्य जगह से नंबर को स्कैन कर पाएंगे। यह फोन के कैमरे की मदद से किया जाएगा। इस बीच, स्कैन एंड पे फीचर की मदद से यूजर्स को भारत में किसी भी नंबर को स्कैन पर सीधे ट्रूकॉलर पे का इस्तेमाल करने की अनुमति देती है, जो कि क्यूआर कोड स्कैन करने का एक विकल्प है।

 

फास्ट ट्रैक 

इस फीचर एयरलाइन, बैंक, आपातकालीन सेवाओं, होटल और अन्य जरूरी नंबर को ट्रूकॉलर एप में स्टोर कर देता है। इन्हें आप सर्च बार के जरिए एक्सेस कर पाएंगे। फास्ट ट्रैक नंबर फीचर सिर्फ भारत में ही उपलब्ध कराया जाएगा।

 

फास्ट ट्रैक नंबर और स्कैन एंड पे फीचर अभी सिर्फ भारतीय यूज़र के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि दुनियाभर में ट्रूकॉलर ऐप के 25 करोड़ से ज़्यादा यूज़र हैं और भारत कंपनी के लिए सबसे बड़ा मार्केट है। ट्रूकॉलर ऐप अपडेट हो जाने के बाद यूज़र अपने स्टॉक कॉन्टेक्ट ऐप में कई नए विकल्प देख पाएंगे। ये पैसे भेजने की सुविधा, पैसे मांगने की सुविधा, रीचार्ज नंबर और ट्रूकॉलर फ्लैश मैसेज हैं।
 


Latest News