Truecaller एंड्रॉयड ऐप के ज़रिए अब अाप किसी से भी मंगवा सकेगें पैसे

  • Truecaller एंड्रॉयड ऐप के ज़रिए अब अाप किसी से भी मंगवा सकेगें पैसे
You Are HereGadgets
Wednesday, August 16, 2017-3:41 PM

जालंधरः ट्रूकॉलर ने कुछ महीने पहले ही ट्रूकॉलर पे को पेश किया था। अब कंपनी ने Truecaller Pay में नया फीचर जोड़ा है जिसके बाद पेमेंट सेवा और सक्षम हो जाएगी। इस फीचर की मदद से आप किसी भी शख्स को नोटिफिकेशन भेज कर पैसे की मांग कर सकते हैं। यूज़र अपने साथी यूज़र को पेमेंट के लिए आवेदन दे सकेगा। इसके बाद रिसीवर को फोन पर पेमेंट के संबंध में नोटिफिकेशन मिलेगा।

अब अाप रिसीवर नोटिफिकेशन पर क्लिक करके नए ट्रूकॉलर पे फीचर के ज़रिए पैसे भेज सकते हैं। ट्रूकॉलर यूज़र रजिस्टर्ड एमपिन का इस्तेमाल करके पेमेंट कर पाएंगे। मार्च महीने में कॉलर आईडी एप्लिकेशन ट्रूकॉलर ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी का ऐलान किया। यूज़र इस ऐप के ज़रिए पैसे भेजे या रिसीव कर पाएंगे। इसे ट्रूकॉलर पे के नाम से जाना जाएगा।   

बता दें कि ट्रूकॉलर पे में आप वर्चुअल पेमेंट एड्रेस बना सकेंगे। जिसका इस्तेमाल किसी भी यूपीआई आधारित ट्रांजेक्शन के लिए किया जा सकता है। यूपीआई ऐप की तरह वीपीए या ट्रूकॉलर पे इस्तेमाल करने के लिए आपके पास आईसीआईसीआई बैंक अकाउंट होना ज़रूरी नहीं है। अगर आपका बैंक यूपीआई को सपोर्ट करता है तो आप ट्रूकॉलर पे के ज़रिए पैसे भेज या रिसीव कर पाएंगे।


Latest News