भारत में लांच हुअा TVS का नया स्कूटर एनटॉर्क 125

  • भारत में लांच हुअा TVS का नया स्कूटर एनटॉर्क 125
You Are HereGadgets
Monday, February 5, 2018-4:55 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS ने अपने नए स्कूटर एनटॉर्क 125 को 58,790 रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ लांच कर दिया है। शानदार लुक और बढ़िया स्टाइल के साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर को तकनीकी रूप से भी काफी उन्नत बनाया है। कंपनी ने इस स्कूटर को 4 कलर्स में लांच किया है और इस स्कूटर की खासियत इसमें दी गई स्मार्ट एक्स कनेक्ट टैक्नोलॉजी है जिसकी मदद से स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट किया जा सकता है। माना जा रहा है कि भारत में इसका मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, सुज़ुकी ऐक्सेस A125 और अप्रिमिया 125 जैसी स्कूटर्स से होगा।

PunjabKesari

इंजन

नए एनटॉर्क स्कूटर में CVTi-REVV तकनीक से लैस 124.8cc सिंगल सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया है। यह इंजन 7500 rpm पर 9.2 bhp की पावर और 10.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

PunjabKesari

स्पीड

कंपनी ने दावा किया है कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी/घंटा है। जिसके पीछे TVS रेसिंग पैडिग्री तकनीक शामिल है।

 

अन्य फीचर्स

नई स्कूटर में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ कई एडवांस और हाईटेक फीचर्स को शामिल किया है। जिसमें नेविगेशन असिस्ट, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, इन-बिल्ट लैप-टाइमर, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर, इंजन ऑयल तापमान के साथ मल्टी-राइड स्टैटिस्टिक मोड्स शामिल है।

PunjabKesari

 

इसके अलावा एनटॉर्क 125 में स्टाइलिश हैडलाइट के साथ एलईडी टेललैंप और डायमं-कट अलॉय व्हील्स भी शामिल हैं। अब देखना होगा की इस नए स्कूटर को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


Latest News