Twitter जल्द पेश कर सकता है Bookmarks फीचर, टेस्टिंग शुरु

  • Twitter जल्द पेश कर सकता है Bookmarks फीचर, टेस्टिंग शुरु
You Are HereGadgets
Friday, November 24, 2017-1:17 PM

जालंधरः दिग्गज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर अाए दिन अपने यूजर्स के लिए कोई न कोई नया फीचर कर रहती है जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं, अब कंपनी जल्द एक और नया फीचर Bookmarks के नाम से पेश कर सकती है, जिसके लिए कंपनी ने टेस्टिंग करनी शुरु कर दी है। बता दें कि 'बुकमार्क्स' नाम के इस फ़ीचर को ट्विटर के 330 मिलियन एक्टिव यूज़र की मदद के लिए बनाया गया है ताकि वे अपनी सुविधानुसार निजी उपयोग के लिए ट्वीट को फ्लैग कर सकें।

 

कंपनी की एक स्टाफ प्रोडक्ट डिज़ाइनर टीना कोयामा ने ट्वीट किया, '' #SaveForLater टीम की तरफ़ से ख़बर! हमने अपने फ़ीचर को 'Bookmarks'नाम देने का फैसला किया है क्योंकि इसका इस्तेमाल आमतौर पर कंटेट सेव करने के लिए होता है और नेविगेशन में मौज़ूद दूसरे फ़ीचर के साथ इसका नाम फिट बैठता है।''

 

इस फ़ीचर की मदद से यूज़र उन आइटम की एक अलग लिस्ट तैयार कर पाएंगे जिन्हें वे बाद में देखना चाहते हैं। अक्टूबर में इस फ़ीचर के खुलासे के समय ट्विटर के प्रोडक्ट मैनेजर जेसर शाह ने कहा था कि इस फ़ीचर के लिए यूज़र द्वारा ख़ासी मांग की जा रही है और ख़ासकर जापान में लोगों ने इस फ़ीचर को लाने के लिए कहा था।


Latest News