अब डेस्कटॉप के लिए आया Twitter का Night Mode फीचर, एेसे करें एक्टिवेट

  • अब डेस्कटॉप के लिए आया Twitter का Night Mode फीचर, एेसे करें एक्टिवेट
You Are HereGadgets
Thursday, September 7, 2017-10:14 PM

जालंधर- आखिरकार ट्विटर ने अपनी डेस्कटॉप साइट के लिए नाइट मोड फीचर को रोलआउट कर दिया है। यह फीचर पहले से ही ट्विटर के एंड्राइड और iOS एप्प पर उपलब्ध है। वहीं, ट्विटर डेस्कटॉप के लिए ‘नाइट मोड’ अपने टेस्टिंग फेस में था। इस फीचर की मदद से ट्विटर का टाइमरलाइन डार्क होगा, जिससे रिडर के लिए यह आसान हो जाता है।


ट्विटर के ब्लॉग पर लिखा है, “अब आप https://twitter.com पर नाइट मोड सक्षम कर सकते हैं। यह पहले से ही iOS और एंड्राइड पर उपलब्ध है। डेस्कटॉप पर नाइट मोड को ऑन करने के लिए, अपनी प्रोफाइल फोटो पर क्लिक करें, फिर नाइट मोड को सेलेक्ट करें, जो लास्ट ऑप्शन है और उसके पास मून आइकन होगा। जिसके बाद आपको डार्क बैकग्राउंड के साथ वाइट टेक्सट मिलेगाष वहीं, वाइट बैकग्राउंड के साथ ब्लैक टेक्सट मिलेगा। यह फीचर डिफॉल्ट रूप से सेट नहीं है और आपको मैन्युअल रूप से इस फीचर को ऑन करना होगा।


कैसे करें एक्टिवेट

Mac के लिए ट्वीडएक्स जैसे ट्विटर एप्प पहले से ही एक डार्क बैकग्राउंड के साथ डिसप्ले होते हैं। यह फीचर पहले से ही एंड्राइड और iOS एप पर उपलब्ध है। iOS डिवाइस पर आपको ट्विटर ओपेन करें Twitter for iOS app> Tap your profile icon> Tap on the night mode icon, जिसके बाद नाइट मोड एक्टिवेट हो जाएगा। वहीं, एंड्राइड डिवाइस के लिए open Twitter> tap either the navigation menu icon or your profile icon> next to Night mode। 


हाल ही में ट्विटर ने इस बात की जानकारी दी है कि उसने अपनी प्राइवेसी सेटिंग को अपडेट कर दिया है। अब ट्विटर आपके ब्राउज़िंग की आदतों के बारे में एडवरटाइजर के साथ जानकारी शेयर करेगा।


Latest News