Twitter जल्द पेश करेगी यह नया फीचर, टेस्टिंग शुरु

  • Twitter जल्द पेश करेगी यह नया फीचर, टेस्टिंग शुरु
You Are HereGadgets
Saturday, January 20, 2018-10:59 AM

जांलधर- माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अक्टूबर में जानकारी दी थी कि कंपनी भविष्य में ट्वीट को इस्तेमाल करने के लिए एक बुकमार्क फीचर लांच कर रही है। वहीं अब इस बुकमार्क्स फ़ीचर को ट्विटर के एंड्रॉयड एप्प वर्ज़न 7.29 में देख गया है। हांलाकि कंपनी अपने इस फीचर की अभी टेस्टिंग कर रही है। वहीं कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी इस फीचर के बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

PunjabKesari

इस फीचर की मदद से यूज़र उन आइटम की एक अलग लिस्ट तैयार कर पाएंगे जिन्हें वे बाद में देखना चाहते हैं। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है, ''हर ट्वीट के सबसे ऊपर दांए कोने में ड्रॉपडाउन मेन्यू पर क्लिक करने से नया "Add Tweet to Bookmarks" विकल्प दिखेगा और इस मेन्यू में यह पहला विकल्प रहेगा। इस एक्शन की पुष्टि करने के लिए एक स्नैक बार दिखेगा।'' रिपोर्ट में आगे बताया गया कि बुकमार्क्स फीचर को मूमेंट टैब के नीचे स्थित नेविगेशन ड्रॉर से एक्सेस किया जा सकता है।

 

बता दें कि अक्टूबर में इस फीचर के खुलासे के समय ट्विटर के प्रोडक्ट मैनेजर जेसर शाह ने कहा था कि इस फ़ीचर के लिए यूज़र द्वारा ख़ासी मांग की जा रही है और ख़ासकर जापान में लोगों ने इस फ़ीचर को लाने के लिए कहा था।


Latest News