यूसी ब्राउसर ने गूगल प्ले स्टोर पर की वापसी

  • यूसी ब्राउसर ने गूगल प्ले स्टोर पर की वापसी
You Are HereGadgets
Thursday, November 23, 2017-1:02 PM

जालंधरः हाल ही में UC ब्राउजर पर यूजर्स का पसर्नल डाटा चोरी करने का आरोप लगा था, जिसके बाद गूगल प्ले स्टोर ने यूसी ब्राउजर को प्ले स्टोर से 30 दिनों के लिए हटा दिया था। अभी इस बैन को कुछ ही दिन हुए थे कि यूसी ब्राउजर एक और नई एप्प के साथ प्ले स्टोर पर फिर से एंट्री कर चुका है।

 

अलीबाबा मोबाइल बिजनेस ग्रुप के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग के प्रमुख योंग ली ने कहा, “प्ले स्टोर पर यूसी ब्राउसर की छोटी सी अवधि की अनुपस्थिति के दौरान हम इसकी तकनीकी सेटिंग्स की जांच करते रहे। इस दौरान हमें अपने उत्पाद के लिए यूजर्स का निरंतर जुनून देखने को मिला, जिन्होंने मुख्य एप की अनुपस्थिति में उसके मिनी संस्करण यूसी ब्राउसर मिनी को प्ले स्टोर पर ‘मुफ्त एप श्रेणी’ का शीर्ष एप बना दिया।”

 

आपको बता दें कि यूसी ब्राउजर को प्ले स्टोर से हटाते हुए गूगल ने कहा था कि इस एप्प की सेटिंग्स गूगल की पॉलिसी के हिसाब से सही नहीं है तथा सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए यूसी ब्राउजर को प्ले स्टोर से ​हटाया जा रहा है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने एप्प का नया संस्करण पेश किया है और इसपर कंपनी का कहना है कि इस एप्प के टेक्नीकल सेटिंग्स गूगल की पॉलिसी को ध्यान में रखकर की गई है।
 


Latest News