लॉन्चिंग से पहले हुआ OnePlus 6 की कीमत का खुलासा, iPhone X को देगा कड़ी टक्कर

  • लॉन्चिंग से पहले हुआ OnePlus 6 की कीमत का खुलासा, iPhone X को देगा कड़ी टक्कर
You Are HereGadgets
Tuesday, May 1, 2018-12:14 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6 को अगले महीने पेश करने वाली है। इसे सबसे पहले 16 मई को लंदन में पेश किया जाएगा वहीं कम्पनी 17 मई को मुम्बई में एक इवेंट का आयोजन कर इसे लॉन्च करेगी। true-tech.net की रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 6 का शुरूअाती मॉडल भारत में 36,999 रुपए कीमत में लॉन्च होगा वहीं 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 39,999 रुपए रखी जाएगी। इनके अलावा माना जा रहा है कि कम्पनी एक 256GB वेरिएंट भी पेश करेगी जिसकी कीमत सबसे ज्यादा होने का अनुमान है। 

 

इन स्मार्टफोन्स को मिलेगी कड़ी टक्करः

OnePlus 6 स्मार्टफोन में आईफोन X की तरह फुल व्यू नॉच डिस्प्ले दी जाएगी। इसे फुल ग्लास बॉडी डिजाइन में पेश किया जाएगा और इसके रियर में भी ग्लोसी बैक फिनिश दी गई होगी। क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसैसर के साथ यह स्मार्टफोन 6GB RAM+64GB/128GB स्टोरेज व 8GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। माना जा रहा है कि वनप्लस 6 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी S9 और एप्पल आईफोन को कड़ी टक्कर देगा। 

PunjabKesariवायलैस चार्जिंग की भी मिल सकती है सपोर्टः

रूमर्स हैं कि यह स्मार्टफोन वायरलैस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। वहीं इसके डस्ट और वाटर रजिस्टेंट होने की भी जानकारी है। उम्मीद की जा रही है कि लॉन्चिंग के बाद कम्पनी सबसे पहले इसे ऑनलाइन उपलब्ध करेगी जिसके बाद इसे रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। 


Latest News