जियो का रिचार्ज करने पर यूजर्स को मिल रहा है कैशबैक अॉफर

  • जियो का रिचार्ज करने पर यूजर्स को मिल रहा है कैशबैक अॉफर
You Are HereGadgets
Saturday, February 3, 2018-10:57 AM

जालंधर- जियो यूजर्स को रिचार्ज करवाने पर कई कंपनियां कैशबैक या दूसरे तरह के बेनीफिट्स दे रही हैं। जिसमें अमेजन इंडिया मोबाइल रिचार्ज पर 50% तक कैशबैक ऑफर और अमेजन पर रिचार्ज कराने पर यूजर को कम से कम 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा रिलायंस जियो भी यूजर्स को MyJio एप्प से रिचार्ज कराने पर कई सारे बेनीफिट दे रही है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

जियो 

रिलायंस जियो यूजर को MyJio एप्प से रिचार्ज कराने पर कई सारे बेनीफिट दे रही है। जिसमें 400 रुपए के रिचार्ज बाउचर भी शामिल हैं। हालांकि, ये बाउचर आपको उस वक्त भी मिलेंगे जब आप किसी दूसरे प्लेटफॉर्म से रिचार्ज कराते हैं। वहीं 8 रिचार्ज पर जियो आपको 50 रुपए का बेनीफिट देगी।

 

बता दें कि फोन रिचार्ज होने के बाद जियो यूजर को एक मैसेज करती है जिसमें 50 रुपए के 8 बाउचर का जिक्र होता है। हालांकि, इन बाउचर का बेनीफिट तभी मिलेगा जब अगले सभी रिचार्ज MyJio ऐप से कराए जाएं।

 

अमेजन 

अमेजन पर रिचार्ज कराने पर यूजर को कम से कम 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। ये कैशबैक आपके अमेजन वॉलेट में आएगा। 50 रुपए का यूज ऑनलाइन शॉपिंग या फिर फोन रिचार्ज कराने में भी कर सकते हैं। वहीं इस ऑफर का फायदा 1 फरवरी से 28 फरवरी के बीच में कंपनी ने नए और पुराने दोनों यूजर्स को दिया जाएगा।


 


Latest News