24MP सेल्फी कैमरे के साथ जल्द लांच होगा वीवो वी9 स्मार्टफोन

  • 24MP सेल्फी कैमरे के साथ जल्द लांच होगा वीवो वी9 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, March 5, 2018-12:30 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द अपना नया स्मार्टफोन वी9 के नाम से पेश करने वाली है। हालांकि कंपनी की ओर से वी9 के लॉन्च को लेकर कोई मीडिया इन्वाईट या किसी ईवेंट की सूचना सामने नहीं आई है। लेकिन वीवो के इस आगामी फोन के कुछ बैनर सार्वजनिक स्थानों पर देखे गए हैं। इन बैनर से एक तरफ जहां यह साफ हो गया है कि वीवो वी9 के लॉन्च के साथ तैयार है वहीं इस फोन के डिजाईन, डिसप्ले व स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी मिली है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, वीवो वी9 का फ्रंट पैनल एप्पल आईफोन 10 जैसा होगा। इस फोन को फुलव्यू बेज़ल लेस डिसप्ले से लैस किया गया है तथा इसके फ्रंट पैनल के उपरी ओर ‘नोच’ दी गई है। फोन के तीनों किनारें बेज़ल लेस है तथा नीचले किनारे बेहद मामूली बॉडी मौजूद है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर पेश किया जा सकता है।

 

 

वीवो वी9 के बिलबोर्ड होर्डिंग ऐड में फोन में 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की भी पुष्टि की गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन का सेल्फी कैमरा एआई फीचर्स से लैस होगा। वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर कोई भी फिजिकल बटन न होने के चलते माना जा रहा है कि इस फोन में वीवो की अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा और वी9 में अदृश्य फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा।


Latest News