16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लांच हो सकता है Vivo Y69 स्मार्टफोन

  • 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लांच हो सकता है Vivo Y69 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, August 18, 2017-11:32 AM

जालंधर  चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी वीवो ने अपनी Y सीरीज में एक नया स्मार्टफोन शामिल कर सकती है। विवो के नए स्मार्टफोन Y69 का एक स्लाइडशो लीक हुआ है। जिसमें इस आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी दी गई है। यह पहली बार है जब Vivo Y69 के बारे में कोई लीक में सामने आया है। सामने आई इमेज में Vivo Y69 को गोल्ड कलर में दिखाया गया है जो कि दिखने में मेटल बॉडी से निर्मित लगता है।
 
फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का एचडी डिसप्ले होगा। यह स्मार्टफोन 1.5गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक MT6750 आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करेगा। जिसमें Mali T860 जीपीयू होगा। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी होगी। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर करने की सुविधा होगी। इस स्मार्टफोन में फ्रंट में एक फिजिकल होम बटन दिया गया है जिसे डबल क्लिक कर फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग किया जा सकता है।
 
कैमरे की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जिसमें f/2.0 aperture और सॉफ्ट लाइट फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे अौर 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम, 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और जीपीएस उपलब्ध होंगे। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।
 
हालांकि विवो ने अभी तक Vivo Y69 के बारे में कोई आॅफिशियल जानकारी नहीं दी है किंतु भारत में 7 सितंबर को एक नया स्मार्टफोन V7 Plus लॉन्च करने जा रही है। जिसके स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। V7 Plus कंपनी के V5 Plus का ही अपग्रेड वर्जन होगा।
 


Latest News