Vodafone का धमाका, 9 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100MB डाटा

  • Vodafone का धमाका, 9 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100MB डाटा
You Are HereGadgets
Friday, June 1, 2018-8:20 PM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में इस समय चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए लगभग सभी कंपनिया यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए नए- नए प्लांस को पेश कर रही हैं। इसी बीच वोडाफोन इंडिया ने एंट्री लेवल में 9 रुपए का प्लान जारी किया है,जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस मिलेगें। हालांकि इस पैक की वैलिडिटी एक दिन के लिए होगी और ये पैक यूपी ईस्ट (पूर्वी यूपी) के के यूजर्स के लिए है। माना जा रहा है कि वोडाफोन के इस नए पैक का मुकाबला एयरटेल के 9 रुपए वाले पैक से होगा।

 

पूर्वी उत्तरप्रदेश, वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड, निपुण शर्मा ने कहा, 'वोडाफोन के 74 फीसदी ग्राहक ग्रामिण इलाके में रहते हैं। पूर्वी उत्तरप्रदेश के शहरों में जो परिवार रहते हैं, उन परिवारों के बहुत से लोग दूसरे राज्यों में नौकरी करते हैं। उनके लिए मोबाइल कॉलिंग, एसएमएस और इंटरनेट का इस्तेमाल मुख्य जरूरतों में से एक है।'

 

प्लान डिटेल्स 

वोडाफोन के इस 9 रूपए वाले पैक की बात करें तो इस प्लान में यूजर को 100 एसएमएस,100 एमबी 2जी व 3जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यूजर्स ये रिचार्ज अपने नजदीकी रिचार्ज स्टोर या फिर My Vodafone एप्प के जरिए कर सकते हैं।


Latest News