JIO और एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन का धमाकेदार प्लान

  • JIO और एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन का धमाकेदार प्लान
You Are HereLatest News
Wednesday, January 17, 2018-1:24 PM

जालंधरः टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए प्लान्स पेश किए हैं, जिनमें 459 रुपए, 409 रुपए और 349 रुपए वाले प्लान शामिल है। कहा जा रहा है कि कंपनी ये तीनों प्लान रिलायंस जियो और भारती एयरटेल की टक्कर में पेश किए हैं। 

इन सर्किल में है ये प्लान्स
वोडाफोन के ये नए प्लान्स कुछ ही सर्किल के लिए पेश किए हैं, जिनमें आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, बिहार, झारखंड, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे सर्किल शामिल है। 

459 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में वोडाफोन अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डाटा और SMS की सुविधा दे रही है। बता दें कि इस प्लान में डाटा की कोई FUP शामिल नहीं है। SMS यूज़र्स हर दिन 100 कर सकते हैं। वहीं इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की है।

409 रुपए वाला प्लान
वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वायस कॉल और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिलती है। साथ यूजर्स हर रोज 100 SMS का लुफ्त भी उठा सकेंगे। इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है। 

349 रुपए वाला प्लान
यह प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस प्लान में कंपनी यूज़र्स को अनलिमिटेड वायस कॉल, अनलिमिटेड डाटा और हर रोज 100 SMS की सुविधा दे रही है।।

250 मिनट प्रति दिन 
आपको बता दें कि वोडाफोन की अनलिमिटेड कॉलिंग में वॉयस कॉल लिमिटेड हैं। इसमें यूज़र्स 250 मिनट तक प्रति दिन कॉल कर सकते हैं। यह लिमिट हफ्ते के लिए बढ़कर 1000 मिनट तक हो जाती है। यानी कि एक दिन में यूज़र्स 250 मिनट से अधिक फ्री वॉयस कॉल नहीं कर सकते हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन