वोडाफोन 96 रुपए में दे रही है 10जीबी डाटा, पेश किया नया ऑफर

  • वोडाफोन 96 रुपए में दे रही है 10जीबी डाटा, पेश किया नया ऑफर
You Are HereGadgets
Thursday, October 12, 2017-5:14 PM

जालंधरः फेस्टिवल सीजन को देखते हुए देश की लगभग सभी टैलिकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है। इनमें से एक कंपनी वोडाफोन भी है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए अब तक का सबसे सस्ता प्लान पेश किया है। कंपनी अपने यूजर्स को 96 रुपए में 10 जीबी डाटा की सुविधा दे रही है। इसके अलावा कंपनी ने एक 147 रुपए का भी प्लान पेश किया है, जिसके तहत यूजर्स को 12जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। 

 

बता दें कि वोडाफोन का यह प्लान दिल्ली-एनसीआर के कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही है। कंपनी बकायदा ग्राहकों को इसके बारे में मैसेज कर रही है। इसके अलावा ग्राहक 121 डायल करके भी अपना प्लान चेक कर सकते हैं।


 
पढ़े प्लान की पूरी डिटेल

 

96 रुपए प्लान में यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डाटा की सुविधा दी जाएगी, जिसमें से 2 जीबी डाटा 4G/3G यूजर्स के लिए होगा और बाकी का 8 जीबी डाटा सिर्फ 4जी हैंडसेट यूजर्स को मिलेगा। इस तरह 4जी यूजर्स को कुल 10 जीबी और 3जी यूजर्स को 2 जीबी डाटा मिलेगा।

 

इसके अलावा 147 रुपए वाले प्लान में 12 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि इन दोनों प्लान में किसी तरह की कॉलिंग की सुविधा नहीं है और दोनों प्लान की वैधता 28 दिनों की है। साथ ही ये दोनोंं प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए हैं।


Latest News