फॉक्सवैगन ने लांच की Ameo 1.0 Pace कार, कीमत 6.10 लाख

  • फॉक्सवैगन ने लांच की Ameo 1.0 Pace कार, कीमत 6.10 लाख
You Are HereGadgets
Friday, April 13, 2018-7:32 PM

जालंधर- जर्मनी वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने अपनी एक नई शानदार कार को लांच कर दिया है। कंपनी की इस नई कार का नाम एमियो पेस है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.10 लाख रुपए रखी गई है। फॉक्सवैगन ने अपनी इस कार में नए फीचर्स दिए हैं जो इसे और भी खास बना रहे है। अाइए जानतें हैं इनके बारे में...

 

इंजन 

फॉक्सवैगन ने एमियो रेंज में 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन शामिल कर दिया है। यह इंजन 999cc और 6,200rpm पर 76hp की पावर और 3,000-4,300rpm पर 95Nm का टॉर्क जनरेट करता है। नया इंजन BS-VI उत्सर्जन नॉर्म्स से लैस होगा और इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

 

फीचर्स 

कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें फॉक्स कार्बन-फाइबर स्पॉयलर, ब्लैक आउटसाइड मिरर, एलॉय व्हील्स को शामिल किया है। इसके अलावा कार में क्रूज कंट्रोल को भी शामिल किया है। बता दें कि क्रूज़ कंट्रोल एक ऐसा फीचर है, जिसे ऑन करने के बाद आपको एक्सीलेरेटर पैडल पर पैर रखने की जरूरत नहीं होती है। इस फीचर को ऑन करते वक्त आपको कार की स्पीड सेट करनी होती है।

 

इसके बाद आप अपना पैर एक्सीलेरेटर पैडल से हटा सकते हैं, अब क्रूज़ कंट्रोल की मदद से ही आपकी कार निर्धारित स्पीड पर खुद चलने लगती है। हालांकि जैसे ही आप ब्रेक लगाएंगे, क्रूज़ कंट्रोल फंक्शन अपने आप बंद हो जाएगा। 


Latest News