भारत में लांच हुई Volkswagen की नई पोलो पेस और वेंटो स्पोर्ट

  • भारत में लांच हुई Volkswagen की नई पोलो पेस और वेंटो स्पोर्ट
You Are HereCars
Tuesday, March 13, 2018-1:23 PM

जालंधर- भारत में फॉक्सवैगन ने पोलो पेस और वेंटो स्पोर्ट को लांच कर दिया है।कंपनी ने वेंटो को स्पोर्ट ट्रिम में और पोलो को पेस ट्रिम में पेश किया है। कंपनी ने इनके लुक्स को रिफ्रेश किया गया है और इन्हें नई ट्रिम में पेश किया गया है। यह ट्रिम कार के कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी जो इन दोनों कारों में पहले से ऑफर किए जा रहे हैं। फॉक्सवैगन वेंटो के वेरिएंट्स की कीमत 8.19 लाख रुपए से 13.76 लाख रुपए के बीच है। जबकि नई वेंटो स्पॉर्ट की कीमत 11.44 लाख रुपए से शुरू होकर 14.17 लाख रुपए तक जाती है। माना जा रहा है कि फॉक्सवैगन पोलो के नए मॉडल का मुकाबला होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज आदि कारों से होगा।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

फॉक्सवैगन पोलो रेन्ज पेट्रोल-डीजल दोनों ही इंजन के साथ उपलब्ध कराई गई है. इसमें 1.0-लीटर का नेचुरली ऐस्पायर्ड पेट्रोल इंजन के साथ 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन भी मुहैया कराया गया है। कंपनी ने कार के साथ 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है।

 

वहीं 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन फॉक्सवैगन वेंटो में भी ज़्यादा पावर के साथ उपलब्ध कराया गया है. वेंटो के साथ 1.2-लीटर टीएसआई और 1.6-लीटर नेचुरली ऐस्पायर्ड पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया है। इसके अलावा वहीं फोक्सवैगन पोलो के 1.0 लीटर पेट्रोल कम्फर्टलाइन वेरियंट में स्पॉर्ट ट्रिम अवेलेबल होगी।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

वेंटो स्पोर्ट के साथ 16-इंच के व्हील्स पर स्पोर्ट बैजिंग दी गई है और इसमें ब्लैक आउटसाइड रियर व्यू मिरर लगाया गया है। ब्लैक थीम के अंतर्गत ब्लैक रूफ, अगले और पिछले डोर्स में लगे ब्लैक साइड डेकल्स और ब्लैक लिप बूट स्पॉइलर शामिल है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन