एयरटेल ने अब इस शहर में शुरू की VoLTE सर्विस

  • एयरटेल ने अब इस शहर में शुरू की VoLTE सर्विस
You Are HereGadgets
Thursday, November 30, 2017-4:58 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने कर्नाटक क्षेत्र में VoLTE (वॉयस ओवर LTE) सर्विस को रोलआउट कर दिया है। एयरटेल VoLTE सर्विस पर अब एयरटेल के यूजर्स एचडी क्वालिटी वाली वॉयस कॉल सर्विस का लाभ उठा पाएंगे। कंपनी ने कहा कि एयरटेल VoLTE को 4G/LTE इनएबल मोबाइल डिवाइस पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें एयरटेल 4G सिम होना चाहिए। इसके साथ ही एयरटेल ने यह भी स्पष्ट किया कि कस्टमर्स को VoLTE के लिए कोई अतिरिक्त डाटा शुल्क नहीं देना पड़ेगा। साथ ही कॉल को मौजूदा प्लान और पैक के अनुसार ही बिल दिया जाएगा।

 

कर्नाटक के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर C. Surendran ने कहा, “हम कर्नाटक में VoLTE सर्विस को रोलआउट करके बेहद खुश हैं। हम अपने कस्टमर्स को सबसे तेजी से मोबाइल ब्रॉडबैंड सर्विस प्रदान करने के लिए काम कर रहे है। हमारे ग्राहकों को कॉल करने और एक ही समय में अल्ट्रा हाई स्पीड 4G मोबाइल डाटा सर्विस का इस्तेमाल करने के फ्लेक्सी प्लान ऑफर कर रहे है। ”


बता दें कि इससे पहले एयरटेल VoLTE सर्विस महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में थी। इस रोल आउट के बाद कर्नाटक भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।
 


Latest News