26 अगस्त से उपलब्ध होगा लेनोवो का यह दमदार स्मार्टफोन

  • 26 अगस्त से उपलब्ध होगा लेनोवो का यह दमदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-11:46 AM

जालंधरः अगर आप पिछले हफ्ते सेल के लिए उपलब्ध हुए Lenovo K8 Note को इसकी पहली फ्लैश सेल में नहीं खरीद पाए तो टेंशन लेने की जरुर नहीं है क्योंकि इस फोन को एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अमेजन इंडिया पर Lenovo K8 Note को 26 अगस्त के दिन दोपहर को 12 बजे बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। हाल ही में भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Lenovo K8 Note को लांच किया था। 

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया था। पहले वेरिएंट में 3जीबी रैम दिया गया है, जिसकी कीमत 12,999 रुपए है। वहीं, दूसरे वेरिएंट को 4जीबी रैम के साथ लांच किया गया है। इस वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  5.5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.5डी कर्व्ड दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी दिया गया है। लेनोवो K8 Note स्मार्टफोन MediaTek Helio X23 डेका-कोर प्रोसेसर पर आधारित है। इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई हे।

कैमरे की बात करें तो इसमें  13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर उपलब्ध है। वहीं, इस स्मार्टफोन में DSLR की तरह bokeh effect दिया गया है।  कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4जी वोएलटीई सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस उपलब्ध है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।
  
 


Latest News