इस कीमत के साथ मंगलवार को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Micromax Selfie 2

  • इस कीमत के साथ मंगलवार को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Micromax Selfie 2
You Are HereGadgets
Monday, July 31, 2017-1:20 PM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन सेल्फी 2 पिछले हफ्ते अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया था। अब, कंपनी ने माइक्रोमैक्स सेल्फी 2 की कीमत व उपलब्धता की जानकारी दी है। इसकी कीमत 9,999 रुपए है। यह स्मार्टफोन 1 अगस्त, मंगलवार से देशभर के रिटेल स्टोर में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

जानकारी के लिए बता दें कि  Micromax Selfie 2 स्मार्टफोन 100 दिन की रीप्लेसमेंट गारंटी स्कीम के साथ आता है। इस स्कीम के तहत कंपनी फोन खरीदने के 100 दिन के भीतर डिवाइस में किसी तरह का नुकसान होने पर नया डिवाइस देने का वादा कर रही है। इसमें डिवाइस की कुल 1 साल की वारंटी का समय भी शामिल है। 

फीचर्स की बात करें तो इसमें  5 इंच एचडी 2.5डी डिस्प्ले है। फोन में एक क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर है जो 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। इस फोन में 3 जीबी रैम है। इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अौर 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो अपर्चर एफ/2.0, ऑटो सीन डिटेक्शन और पैनोरमा मोड के साथ आता है।यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है।


Latest News