चंद मिनटों में दिलाएगा अकड़न से आराम, दुनिया का सबसे पतला इलैक्ट्रिक मसाजर

  • चंद मिनटों में दिलाएगा अकड़न से आराम, दुनिया का सबसे पतला इलैक्ट्रिक मसाजर
You Are HereGadgets
Monday, April 2, 2018-11:11 AM

जालंधर : लम्बे समय तक एक जगह पर बैठकर काम करने से शरीर में अकड़न पैदा हो जाती है जिससे आपको काफी असुविधा होती है। इसी बात पर ध्यान देते हुए दुनिया का सबसे पतला इलैक्ट्रिक मसाजर तैयार किया गया है जिसे कहीं भी फिर चाहे आप ऑफिस, घर या रेस्तरां में हों आसानी से उपयोग कर सकते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे अपने पर्स और जेब में डाल कर आप कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। इस इलैक्ट्रिक कार्ड मसाजर को हांग-कांग की वेयरेबल निर्माता कम्पनी Cardlax  द्वारा बनाया गया है। कम्पनी ने बताया है कि यह डिवाइस काफी पतला है जो आपके मसल्स में करंट की सप्लाई कर उनमें पैदा हुई अकडन को दूर करता है जिससे आपको आराम मिलता है।

 

आसानी से कर सकते हैं उपयोग : 
यह इलैक्ट्रिक मसाजर महज 4.7 mm पतला है और आप इसका उपयोग सिर्फ एक बटन को दबाकर कर सकते हैं। इसमें 4.0 वर्जन ब्लूटुथ व माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है जो इसे चार्ज करने में मदद करता है।

PunjabKesari

 

3 मोड्स : 
इसका उपयोग करने के लिए 3 मोड्स दिए गए हैं। इसमें प्रैशर मोड को ऑन करने से मालिश के जैसा फील होता है, वहीं पिंचिंग मोड से थोड़ी जगह में ही मसल्स पर दबाव पड़ता है। इसके अलावा इसमें एलबो मोड भी दिया गया है जो भुजा के दर्द को दूर करने में मदद करता है।

 

10 घंटों का बैटरी बैकअप :
इस डिवाइस में खास 140 mH बैटरी को लगाया गया है जो एक चार्ज में 10 घंटों तक इसका उपयोग करने में मदद करती है। उम्मीद की जा रही है कि इसे 39 डॉलर (लगभग 2,538 रुपए) में अगस्त 2018 तक बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।


Latest News