भारत में लांच हुअा पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर NANO-X

  • भारत में लांच हुअा पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर NANO-X
You Are HereGadgets
Saturday, May 12, 2018-5:37 PM

जालंधरः अॉडियो निर्माता कंपनी X-mini ने अपने अल्ट्रा पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर NANO-X को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इसे तीन नए कलर वेरियंट्स में पेश किया है, जिसमें मिस्टिक ग्रे, मिडनाइट ब्लू और क्रिमशन रेड कलर शामिल है। कंपनी ने इस स्पीकर की कीमत 1,790 रुपए रखी गै। लेकिन अभी ये स्पीकर अमेजॉ़न इंडिया साइट पर 1,490 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा NANO-X का स्पीकर 33mm मैग्नेटिक शील्ड ड्राइवर्स पर बना हुआ है और इसका लाउडस्पीकर आउटपुट 2W का है। इसका फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20Hz–20kHz का है। 

 

वजन व बैटरीः इस अल्ट्रा पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर का वजन 47.5 ग्राम है। साथ ही इस स्पीकर में 300mAh की बैटरी दी है, जो 6 घंटे तक चलती है। स्पीकर की इस बैटरी को 5V USB से चार्ज किया जा सकेगा। इस स्पीकर की बैटरी को पूरी तरह चार्ज होने में 2.5 घंटे तक का समय लगता है। 

PunjabKesari

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इस स्पीकर में ब्लूटुथ 4.1 का सपोर्ट दिया गया है। इस स्पीकर की रेज 10 मीटर्स (33 फीट) है। X-mini का यह स्पीकर A2DP, AVRCP, HFP ब्लूटूथ प्रोफाइल्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस ब्लूटुथ स्पीकर में कॉलिंग के माइक्रोफोन भी शामिल है। ब्लूटुथ से कनेक्ट होने के बाद इसमें मौजूद 1 क्लिक बटन की मदद से यूजर्स स्पीकर का उपयोग फोटो क्लिक करने के लिए रिमोट शटर के रूप में कर सकते हैं। 
 


Latest News