लांच हुअा शाओमी का पहला गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark

  • लांच हुअा शाओमी का पहला गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark
You Are HereGadgets
Friday, April 13, 2018-5:41 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन चीन में लांच कर दिया है। इस गेमिंग स्मार्टफोन का नाम ब्लैक शार्क है और कंपनी ने इसे दो वेरियंट्स (6GB और 8GB) में पेश किया है। इनकी कीमते क्रमश: 31150 रुपए और 36350 रुपए है। माना जा रहा है कि शाओमी के इस नए स्मार्टफोन का मुकाबला रेजर फोन से होगा।

 

स्पेसिफिकेशन्स

ब्लैक शार्क गेमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 5.99 इंच, प्रोसेसर 10nm क्वालकॉम स्नैपड्रगन 845 दिया गया है। इसके साथ में फोन में Kryo 385 CPU और एड्रेनो 630 GPU दिया गया है जो इस और भी खास बना रहा है।

 

PunjabKesari

 

वहीं फोन के पावर बैकअप के लिए 4000 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है जोकि  क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। इस फोन में 20MP+12MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में अलग से इमेज प्रोसेसिंग चिप भी दी गई है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा शाओमी के इस फोन में डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और मल्टीलेयर कूलिंग किट में वाटर कूलिंग सिस्टम को भी शामिल किया गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस नए गेमिंग स्मार्टफोन को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

PunjabKesari

 


 


Latest News