शाओमी ने पेश किया अपना नया मिनी स्कूटर और मॉस्किटो रीपलेंट

  • शाओमी ने पेश किया अपना नया मिनी स्कूटर और मॉस्किटो रीपलेंट
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-9:45 PM

जालंधर- चीनी कंपनी शाअोमी ने अपने सेकेंड जेनरेशन के मिनी स्कूटर और मॉस्किटो रीपलेंट को चीन में लांच कर दिया है। ये दोनों डिवाइस चीन में 8 जून से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। शाओमी ने अपना ये स्कूटर छोटे बच्चों के लिए लांच किया है वहीं शाओमी मॉस्किटो रीपलेंट को मच्छरों को मारने के काम अाएगा। शाओमी मी होम मॉस्किटो रीपलेंट की कीमत तकरीबन CNY 59 लगभग 600 रूपए और मिनी किड्स स्कूटर की कीमत CNY 249 लगभग 2600 रूपए हैं। इन दोनों प्रोडक्ट्स को शाओमी मॉल, शाओमी यूपिन, जिंगडोंग, टीमॉल, सुइनिंग और दूसरे रिटेल चैनल्स की मदद से चीन में खरीदा जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

मिनी  स्कूटर

यह डिवाइस 3 से 6 साल के उम्र के बच्चों के लिए है और स्कूटर का डिजाइन सी शेप का है। स्कूटर के अपर हैंडल में एक सॉफ्ट मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है जहां रोड मेटल का दिया गया है। ये स्कूटर डबल स्प्रिंग ग्रेविटी स्टीरिंग सिस्टम के साथ आता है जो बच्चे के शरीर को बीच में और ग्राउंड से बैलेंस बनाकर चलने में मदद करता है। इसके अलावा यह स्कूटर 50 किलो तक वजन झेल सकता है। स्कूटर में जिग जैग वील की सुविधा दी गई है, जिससे इसे 5 से 6 साल के उम्र के बच्चे भी आसानी से चला सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

मॉस्किटो रीपलेंट

कंपनी ने मच्छरों को मारने के लिए अपने मॉस्किटो रीपलेंट को लांच किया है। मॉस्किटो रिपलेंट को एक 28 क्यूबिक मीटर के रूम में इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं रिपलेंट पैकेज 30 से 45 दिनों तक ही काम करेगा और  प्रोडक्ट का डायमेंशन 98.3x98.3x58.4mm व वजन133 ग्राम है। इसके अलावा कंपनी ने इसके डिजाइन को इस तरह बनाया है कि यह सुरक्षित होने के साथ साथ ड्यूरेबल भी है।  

 

PunjabKesari

 

 


Latest News