शाओमी लाया कम कीमत में प्रोजेक्टर, 120 इंच के स्क्रीन पर भी देख सकेंगे मूवी

  • शाओमी लाया कम कीमत में प्रोजेक्टर, 120 इंच के स्क्रीन पर भी देख सकेंगे मूवी
You Are HereGadgets
Tuesday, May 29, 2018-2:55 PM

जालंधर- स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने के साथ- साथ शोअोमी ने अब अपना एक नया प्रोजेक्टर को चीन में लांच कर दिया है। इस प्रोजेक्टर की खासियत है कि यह 40 से लेकर 120 इंच के स्क्रीन साइज पर चीज़ों को प्रोजेक्ट कर पाएगा। कंपनी ने अपनी एस नए प्रोजेक्टर को MIJIA ब्रांड के तहत पेश किया है और इसकी कीमत करीब 42,200 रुपए है। इस प्रोजेक्टर की बिक्री चीन में 1 जून से होगी। यह कंपनी के पोर्टफोलियो में दूसरा प्रोजेक्टर है और इससे पहले कंपनी ने पिछले साल Mi Laser प्रोजेक्टर को लांच किया था। हालांकि अभी तक कंपनी ने अभी तक भारत में इसके लांच होने संबंधी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारत में भी लांच किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

तीन मीटर की दूरी से भी करेगा काम 

इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि यह नया प्रोजेक्टर तीन मीटर की दूरी से भी स्क्रीन पर चीज़ों को प्रोजेक्ट कर सकेगा। शाओमी का कहना है कि इस नए प्रोजेक्टर में 20 लाख रिफलेक्टिव लेसिस हैं। इसकी मैक्सीमम ब्राइटनेस 800 ANSI lumens है। कंपनी का कहना है कि इस प्रोजेक्टर की सेल्फ-लाइफ 10 साल है।

 

PunjabKesari

 

कम कीमत से करेगा अाकर्षित 

बता दें कि इससे पहले पिछले साल कंपनी ने जो प्रोजेक्टर लांच किया था उसकी कीमत 95,000 रुपए थी। वहीं इस नए प्रोजेक्टर की कीमत भी कम है, एेसे में इसे मार्केट से अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है। 

 

PunjabKesari

 


 


Latest News