Xiaomi ने लांच किया अपना नया स्मार्ट MIJIA 1080p PTZ कैमरा

  • Xiaomi ने लांच किया अपना नया स्मार्ट MIJIA 1080p PTZ कैमरा
You Are HereGadgets
Friday, August 4, 2017-7:39 PM

जालंधर- Xiaomi ने बाजार में नया स्मार्ट MIJIA PTZ कैमरा लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्ट कैमरे को चीन के बाज़ार ¥149 की कीमत के साथ पेश किया है। इस कैमरे की शिपिंग 15 सितम्बर से शुरू होगी। हांलाकि अभी तक भारत में इस स्मार्ट कैमरो की उपलब्धता और कीमत बारे कुछ नहीं बताया गया है।

PunjabKesari

 

 

नया MIJIA PTZ कैमरा फुल HD(1080p) है और इस स्मार्ट कैमरा में पुराने कैमरो के मुकाबले बढ़िया फीचर्स को शामिल किए गया है। इसमें f/2.3 अपर्चर सैंसर दिया गया है। दावा किया जा रहा है कि MIJIA PTZ कैमरे को अाप बच्चों और पालतू जानवरों पर दूर से नज़र रखने के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इसके इलावा इस स्मार्ट कैमरें में 940 नैनोमीटर इनफरा रेड LED ऐलमैटरी दिए गए हैं और साथ ही रात और कम रौशनी में शानदार और बढ़िया तस्वीरों खींचा हुआ जा सकतीं हैं। 

इस स्मार्ट कैमरे को मल्टी उद्देश्यों और वैबकैम में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा कैमरे को एंड्रॉयड और IOS डिवाइस के साथ क्नेक्ट किया जा सकता है।
वहीं कनेक्टिविटी के लिए वाई- फाई और USB पोर्ट दिए गए हैं। इस में 32GB स्टोरेज दी गई है और माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। 


Latest News