भारत में Xiaomi ने लांच किए मिनी स्पीकर, पावर बैंक और WiFi रिपीटर

  • भारत में Xiaomi ने लांच किए मिनी स्पीकर, पावर बैंक और WiFi रिपीटर
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-4:05 PM

जालंधर- शाओमी ने भारत में अपने तीन नए प्रोडक्टस को पेश किया है जिसमें Mi WiFi Repeater 2 ,Mi Bluetooth स्पीकर, Mi Power Bank 2 शामिल हैं। बता दें कि भारत में अब Mi Home की भी शुरुआत भारत में हो गई है ऐसे में ज्यादा प्रोडक्ट रेंज रखना कंपनी की जरूरत बन गई है।

Mi Bluetooth Speaker Mini - इस स्पीकर का साइज कम है, लेकिन साउंड के मामले में यह दमदार है। मेटल हाउसिंग वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर में कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 टेक्नॉलॉजी दिया है। इस स्पीकर में बिल्ट इन माइक्रोफोन भी है यानी स्मार्टफोन से कनेक्ट करके इससे कॉलिंग भी की जा सकती है। कंपनी के मुताबिक इसके माइक्रोफोन में हाई क्वॉलिटी कॉलिंग के लिए नॉयज रिडक्शन टेक्नॉलॉजी दी गई है। दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी 4 घंटे का बैकअप देती है। यह मिनी स्पीकर ग्रे और गोल्ड कलर वैरिएंट में 21 जून से उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 1,299 रुपये है. 

Mi WiFi Repeater 2 - मजबूत कनेक्टिविटी सिग्नल के लिए कंपनी ने छोटे साइज का रिपीटर लांच किया है जो 16 डिवाइस तक फास्ट और स्टेबल कनेक्शन दे सकता है। इसमें हाई परफॉर्मेंस पीसीबी ऐंटेना लगाए गए हैं जो डाउनलोड स्पीड को तेज करेंगे। कंपनी के मुताबिक यह स्पेस कम लेता है. इस Mi WiFi Repeater में यूएसबी कनेक्टर दिया गया है जिसके जरिए इसे पावर बैंक, पावर सॉकेट या लैपटॉप में भी लगाकर ऑन किया जा सकता है। 

यह वाईफाई रिपीटर लगभग सभी पॉपुलर राउटर्स के साथ काम करेंगे और यह सिर्फ Mi.com और Mi Home पर मिलेंगे. इसकी बिक्री 20 जून से होगी और इसकी कीमत 999 रुपये है। 

Power Bank - इस नए पावर बैंक टू वे फास्ट चार्जिंग के साथ इसे 180 डिग्री आर्क डिजाइन दिया गया है। कंपनी के मुताबिक इसमें नाइन लेयर सर्किट चिप प्रोटेक्शन के साथ टेंप्रेचचर प्रोटेक्शन जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. यह पावर बैंक भी Mi Home और mi.com से खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 11,99 रुपए है और इसकी बिक्री 20 जून से शुरू होगी।  


Latest News