डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुअा Xiaomi Mi A1

  • डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुअा Xiaomi Mi A1
You Are HereGadgets
Tuesday, September 5, 2017-3:53 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाअोमी  ने अपना स्मार्टफोन Xiaomi MiA1 भारत में लांच कर दिया है। शाअोमी  यह पहला स्मार्टफोन है जो भारत में डुअल रियर कैमरा के साथ लांच किया गया है। इसे ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड कलर में लांच किया गया है। 

 

कीमत और उपलब्धताः

शाओमी Mi A1 को कंपनी ने 14,999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया है। इस फोन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इस डिवाइस को भारत में मौजूद सभी Mi Home स्टोर पर भी सेल के लिए पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को सेल के लिए 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा। इस डिवाइस को ऑफलाइन कई रिटेल स्टोरे पर पेश किया जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्सः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Mi A1 में 5.5-इंच फुल एचडी (1080p) डिसप्ले दिया गया है जो कि 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास से लैस है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 ऑक्टा कोर के साथ एड्रिनो 506 जीपीयू पर आधारित है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गी है। इस फोन की स्टोरेज को उपभोक्ता माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकता है। Mi A1 की खासियत इस फोन में दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है जो कि बैक में दिया गया है। इस सेटअप में 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इस तरह का डुअल कैमरा OnePlus 5 और Apple iPhone 7 Plus में दिया गया है।

 

कनेक्टिविटी फीचर्सः

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें डुअल कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप), 4जी वीओएलटीई सपोर्ट, 3.5एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,080एमएएच की बैटरी दी गई है। 


 


Latest News