भारत में शाओमी Mi Bluetooth Speaker Basic 2 लांच, कीमत 1,799 रुपए

  • भारत में शाओमी Mi Bluetooth Speaker Basic 2 लांच, कीमत 1,799 रुपए
You Are HereGadgets
Wednesday, September 27, 2017-4:25 PM

जालंधरः चीनी कंपनी शाओमी द्वारा भारतीय बाजार में नया स्पीकर Mi Bluetooth Speaker Basic 2 लांच किया है। जिसकी कीमत 2,699 रुपए है और इसे आप डिस्काउंट आॅफर के बाद 1,799 रुपए में खरीद सकते हैं। जानकारी के अनुसार, शाओमी इंडिया के मनु कुमार जैन ने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। नया शाओमी स्पीकर कंपनी के मी ब्लूटूथ स्पीकर का ही अपग्रेड वर्जन है।

 

बता दें कि मी ब्लूटूथ स्पीकर का सेकेंड वर्जन है जिसमें ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी दी गई है जिसके माध्यम से 10 मीटर के दायरे में डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है। इस स्पीकर में A2DP, AVRCP, HFP पर 3ohms आॅडियो स्ट्रीमिंग सपोर्ट दिया गया है। 

 

डिजाइन की बात करें तो इसमें क्यूबिकल डिजाइन के साथ मैटे एल्यूमिनियम फ्रेम और कंबर्ड एज दिया गया है। डिवाइस में डुअल स्पीकर के साथ रिसीविंग यूनिट भी दी गई है। इसका आकार 154.5x60x25.5mm और वजन 237 ग्राम है। यह डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है। Basic 2 speaker में हैंड्स फ्री कॉलिंग की सुविधा है जिसमें CVC-enabled noise reduced दिया गया है। पावर के लिए इसमें  1,200एमएएच की बैटरी दी गई है। 

 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ के अलावा AUX port भी दिया गया है। जिसकी मदद से डिवाइस को कंप्यूटर, फोन और एमपी3 प्लेयर से कनेक्ट किया जा सकता है।  

 


Latest News