27 मार्च को लांच होगा शाओमी Mi MIX 2S, कंपनी ने जारी किया टीजर

  • 27 मार्च को लांच होगा शाओमी Mi MIX 2S, कंपनी ने जारी किया टीजर
You Are HereGadgets
Saturday, March 24, 2018-12:07 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी 27 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन शाओमी Mi MIX 2S को लांच करने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए वीडियो टीजर भी जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने Mi MIX 2S के दो वीडियो टीजर जारी किए गए हैं। इन टीजर को चीन की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वीबो पर पोस्ट किया गया है, जिनसे Mi MIX 2S स्मार्टफोन के फीचर को दर्शाया गया है।

 

पहला टीजर जोहान स्ट्रॉस के स्प्रिंग के आवाजों पर आधारित है, और Van Gogh जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के चेहरा भी है। GSMArena द्वारा इस बात को नोट किया गया है। इसके अलावा पहले टीजर में अनलॉक बटन भी दिखाई दे रहा, जिससे फेस रिकग्निशन फीचर का इशारा मिल रहा है। वहीं, दूसरे टीजर में लोकप्रिय पेंटिंग और कुछ कैमरा फीचर दिखाए गए हैं, जिसका अर्थ AI से लैस सीन रिकग्निशन फीचर से निकाला जा रहा है। साथ ही

 

वहीं, उम्मीद की जा रही है कि शाओमी Mi MIX 2S में 6-इंच डिसप्ले के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेशियो दिया जाएगा। साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC पर आधारति होगा। इसमें 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा बैक में होगा। इसके साथ ही फोन में 3,400एमएएच की बैटरी के साथ वायरलैस चार्जिंग ऑप्शन मौजूद हो सकता है।


Latest News