Xiaomi ने कम कीमत में लांच किया अपना यह नया स्मार्ट टीवी

  • Xiaomi ने कम कीमत में लांच किया अपना यह नया स्मार्ट टीवी
You Are HereGadgets
Monday, April 30, 2018-7:35 PM

जालंधर- इलैक्ट्रिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी Xiaomi ने चीन में अपना एक शानदार टीवी लांच कर दिया है। Mi TV 4A यूथ एडिशन नामक यह नया टीवी कंपनी के MI TV 4A टीवी का ही नया वेरिंयट है। कंपनी ने नया मॉडल ग्राहकों को सस्ते और छोटे मॉडलों में ज्यादा विकल्प मुहैया कराने के लिए लांच किया है। Mi TV 4A 43-इंच यूथ एडिशन 43-इंच वाले Mi TV 4A का ही डाउनग्रेडेड वर्जन है। इसकी कीमत CNY 1,699 (लगभग 17,800 रुपए ) रखी गई है। बता दें कि ये कीमत Mi TV 4A के 40-इंच वाले मॉडल के बराबर ही है।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स

 Mi TV 4A 43 इंच यूथ एडिशन में 60GHz रिफ्रेश रेट के साथ  फुल-HD (1920x1080 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इस टीवी में  Mali-450 ग्राफिक्स प्रोसेसर के साथ 1.5GHz की स्पीड वाला क्वॉड-कोर Amlogic Cortex-A53 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 1GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जो इसे और भी बेहतर बनाती है।

 

PunjabKesari

 

कनेक्टिविटी

वहीं इसमें इसकी व्यूइंग एंगल 178-डिग्री की है और इसमें Wi-Fi, दो HDMI (एक ARC) पोर्च, दो USB पोर्ट, एक Ethernet पोर्ट, एक AV कंपोनेंट पोर्ट और एक S/PDIF ऑडियो पोर्ट मौजूद है। कंपनी ने अपने इस टीवी में बेहतर साउंड देने के लिए 6W के दो स्पीकर दिए गए हैं और ये टीवी मॉडल वॉयस कंट्रोल को सपोर्ट करता है।

 

PunjabKesari

 

वॉयस कमांड 

इसके अलावा अापको बता दें कि 7.58 किलोग्राम वजनी यह टीवी में यूजर बिल्ट-इन-माइक का उपयोग वॉयस कमांड देने के लिए कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि अाने वाले समय में कंपनी अपने इस नए टीवी को जल्द ही भारत में भी लांच कर सकती है। 


Latest News