शाओमी ने अब इस शहर में ऑपन किया अपना पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर

  • शाओमी ने अब इस शहर में ऑपन किया अपना पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर
You Are HereGadgets
Sunday, May 13, 2018-1:10 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने दिल्ली में अपना पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर खोल दिया है। दिल्ली के इस नए Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर को मिलाकर अब देश में शाओमी के तीन Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर हो गए हैं। बता दें कि इन एक्सपीरियंस स्टोर्स के माध्यम से कंपनी दरअसल अपने ऑफलाइन नेटवर्क पर पकड़ बढ़ाना चाहती है, जिसके तहत ही कंपनी का लक्ष्य है कि वो 2018 के अंत तक देशभर में 100 नए Mi होम स्टोर्स ओपन करेगी।

 

PunjabKesari

 

देखने को मिलेंगे अलग-अलग प्रॉडक्ट्स:

 

Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर पर Mi फैन्स को शाओमी के कई अलग-अलग प्रॉडक्ट्स को देखने व प्रयोग करने की सुविधा एकसाथ एक जगह मिल जाती है। इससे कंपनी को भी Mi फैन्स का फीडबैक जानने का मौका मिल जाता है और उन्हें इस बात आइडिया हो जाता है कि उसके आधार पर वे भविष्य में किन प्रॉडक्ट्स को यहां लांच कर सकती है।

 

अलग-अलग कैटेगरी में रखे हैं खास प्रॉडक्टः

 

Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर में कंपनी के कई अलग-अलग कैटेगरी के खास प्रॉडक्ट को रखा गया है जिसमें कि Mi होम थर्मोस्टेट इलैक्ट्रिक कैटल, Mi इलैक्ट्रिक स्कूटर, Mi राइस कुकर, Mi स्मार्ट स्केल और नाइनबॉट मिनी आदि शामिल हैं। 

 

शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट व मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार ने कहाः

 

Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर के लांच के अवसर पर शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट व मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन का कहना है कि “हमें अपने नई दिल्ली के Mi फैन्स के लिए ये नया और पहला Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर ओपन करते हुए खुशी हो रही है। Mi होम एक्सपीरियंस स्टोर हमारे लिए एक ऐसे मौके की तरह है जिसके माध्यम से हम अपने Mi फैन्स को अपनी बेहतर चीजें दिखा सकते हैं।


Latest News