ड्यूल रियर कैमरे से लैस शाओमी अाज लांच करेगी नया स्मार्टफोन

  • ड्यूल रियर कैमरे से लैस शाओमी अाज लांच करेगी नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, June 7, 2018-9:50 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अाज अपने नए रेडमी Y2 को लांच करने वाली है। कंपनी इस स्मार्टफोन को अाज नई दिल्ली में एक इंवेट के दौरान पेश करेगी। इस इनवाइट के इन्विटेशन के सेंटर पर स्मार्टफोन कैमरा की एक पिक्चर है जिससे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का संकेत मिल रहा है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है। कीमत की बात करें तो शाओमी रेडमी Y2 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज की कीमत लगभग 10,600 रुपए हो सकती है। जबकि 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट अापको लगभग 13,700 रुपए में मिलेगा। 
 

फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसैसर हो सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है, जिसमें12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटुथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स होंगे। वहीं, इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3080 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है। 


Latest News