3D सेंसिंग टेक्नॉलॉजी के साथ जल्द लांच होंगे शाओमी के दो नए शानदार स्मार्टफोन्स

  • 3D सेंसिंग टेक्नॉलॉजी के साथ जल्द लांच होंगे शाओमी के दो नए शानदार स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Wednesday, May 16, 2018-10:00 AM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी इस महीने के अंत में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 7 लांच कर सकती है, जिसके साथ वो शाओमी 8th एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन को भी पेश करेगी। फिलहाल इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। मगर खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि ये नॉच स्क्रीन डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8GB रैम आदि की खूबी के साथ लैस हो सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

वहीं, शाओमी ने चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर एक टीजर पोस्ट किया है जिसके अनुसार ये लांच इवेंट चीन के Shenzhen में आयोजित किया जाएगा। हालांकि इस टीजर में इस लॉन्च इवेंट के डेट की कोई जानकारी नहीं दी गई है। 


 
3D सेंसिंग टेक्नॉलॉजीः

 

शाओमी Mi 7 और शाओमी 8th एनिवर्सिरी एडिशन को 3D सेंसिंग टेक्नॉलॉजी के साथ पेश किया जाएगा। बता दें कि इस फीचर को एप्पल ने अपने आईफोन X में पेश किया था।

 

स्पेसिफिकेशंसः

 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो शाओमी Mi 7 में 5.6 इंच की डिस्प्ले हो सकती है, जिसका स्क्रीन-रेज्युलेशन 1440 x 2880 पिक्सल्स होगा। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एड्रिनो 630 GPU, 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता और 6GB/8GB रैम की सुविधा होगी। 

 

इसके अलावा इस फोन में 4480mAh क्षमता वाली नॉन-रिमूवेबल बैटरी क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ होगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा डुअल टोन LED फ्लैश के साथ और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इन सबके अलावा ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ MIUI 9 पर आधारित होगा।


Latest News