यामाहा ने भारत में लांच की MT-09 बाइक, जानें डिटेल्स

  • यामाहा ने भारत में लांच की MT-09 बाइक, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Friday, November 24, 2017-6:17 PM

जालंधर- यामाहा ने भारत में अपनी दमदार MT-09 बाइक को लांच कर दिया है। इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 10,88,122 रुपए है। यामाहा ने इस बाइक को नए कलर्स में उतारा है जिसमें ब्ल्यू ग्रे सॉलिड, परपल ब्ल्यू और मैट डार्क ग्रे शामिल है। यह नई बाइक भारत में कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर ही बेची जाएगी।

PunjabKesari

यामाहा MT-09 के लांच पर यामाहा मोटर्स इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रॉय कुरियन ने बताया कि, “यामाहा अपनी बाइक में वो सभी चीज़ें देती है जो एक मोटरसाइकल का शौकीन चाहता है। हमें खुशी है कि दुनिया में सफलता पाने के कुछ समय बाद ही इस बाइक के भारत में लॉन्च किया गया है।”

PunjabKesari

इंजन

यामाहा MT-09 में 847cc का 3-सिलेंडर वाला इंजन लगाया है। यह इंजन 10000 rpm पर 113.4 bhp की पावर और 8500 rpm पर 87.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है।  

PunjabKesari
एबीएस तकनीक

कंपनी ने बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सि‍स्‍टम (एबीएस) टेक्‍नोलॉजी को शामिल किया है जोकि इसे और भी शानदार बनाती है। 

PunjabKesari
डिजाइन

इसके अलावा डिजाइन की बात करें तो नई एमटी -09 आउटगोइंग मॉडल के समान ही रहता है। बाइक में सामने और ईंधन टैंक पर दोहरी हेडलैम्प सेटअप के साथ एक नया डिजाइन है। अब देखना होगा कि भारत में लांच हुई इस नई बाइक को कैसा रिस्पांस मिलता है।


Latest News