यामाहा ने शोकेस की Ray ZR स्ट्रीट रैली एडिशन, जानें फीचर्स

  • यामाहा ने शोकेस की Ray ZR स्ट्रीट रैली एडिशन, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, February 15, 2018-7:11 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता यामाहा ने ऑटो एक्सपो 2018 में अपना ZR स्ट्रीट रैली स्कूटर शोकेस किया है। यह स्कूटर कंपनी की स्टैंडर्ड रे ज़ैड के आधार पर बनाई गई है और यामाहा ने अपग्रेडेड स्कूटर को नई ब्लैक और गोल्डन पेंट स्कीम में तैयार किया है। कंपनी ने इस रैली स्कूटर में स्पोर्टी बॉडी डेकल्स भी दिए गए हैं। वहीं इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि भारत में यामाहा रे ZR स्ट्रीट रैली एडिशन कब लांच होगा।

 

इंजन

कंपनी ने इस स्कूटर में 113cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 7 bhp की पावर और 8.1 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। स्कूटर के इंजन को CVT ऑटो बॉक्स से लैस किया गया है।

PunjabKesari

डिजाइन

इस रैली स्कूटर में सुनहरे फिनिश वाले 6-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ डुअल-टोन ब्लैक और रैड कलर का सीटा कवर दिया है। इसमें गोल्ड-फिनिश्ड ब्रेक लीवर और ब्लैक गोल्ड पेन्ट वाले हैडलबार ग्रिप्स भी दिए हैं।

 

PunjabKesari

फीचर्स

यामाहा रे ZR में पूरी तरह डिजिटल कंसोल दिया है और स्कूटर में लगे फुटरेस्ट एल्युमीनियम के हैं और स्मोक पेन्टेड इंजन गार्ड के साथ रिफ्लैक्टर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा यामाहा मोटर इंडिया ने रे ZR स्ट्रीट रैली एडिशन के सस्पेंशन को भी अपग्रेड किया है जिसमें स्कूटर के पिछले हिस्से में गैस-चार्ज्ड शॉक अबज़ॉर्वर लगा है, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क दिए हैं।


 


Latest News