घर बैठे इस एप्प के जरिए कमा सकते हैं पैसे, अभी करे डाउनलोड

  • घर बैठे इस एप्प के जरिए कमा सकते हैं पैसे, अभी करे डाउनलोड
You Are HereGadgets
Friday, February 2, 2018-3:52 PM

जालंधर- अाज के समय स्मार्टफोन में कई तरह की एप्स मौजूद हैं जिनसे यूजर्स रोजमर्रा के कई जरुरी काम कर सकते है। वहीं अाज हम अापको एक एेसी एप्प के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे अाप आप गेम खेलकर और कुछ सवालों के जवाब देकर फिल्म का टिकट और सेलेब्रिटीज से मिलने का मौका हासिल कर सकते हैं। इस एप्प का नाम एमचैम्प है और अाप इसे असानी से अपने एंड्राइड और अाईअोएस प्लेटफार्म पर डाउनलोड कर सकते है। बता दें कि यह एप्प करीब सभी भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है यानी आप अपनी भाषा में एप्प यूज कर सकते हैं।

PunjabKesari

 

एमचैम्प एप्प

इस एप्प में अापको सामान्य ज्ञान, अर्थशास्त्र, राजनीति समेत कई विषयों के साथ प्रतियोगिता खेलनी होती है। प्रतियोगिता जीतने पर आपको क्वाइन मिलते हैं। इसके अलावा इस एप्प की बड़ी खासियत ब्रांड प्रायोजित प्रतियोगिता है जिसके जरिए आपको कम्पटीशन में भाग लेना होता है और जीतने पर आपको स्पॉन्सर की ओर से डिस्काउंट कूपन मिलता है। इसके बाद आप एप्प के कोइन्स को इकट्ठा करके फिल्मों के लिए टिकट, रॉक शो इत्यादि को खरीदते हुए रिडीम करवा सकते है।

 

बता दें कि इसके अलावा एप्प में एक सर्वे भी होता है जिसमें भाग लेकर आप पावरबैंक और स्मार्टफोन खरीदने के लिए रिडीम प्वाइंट हासिल कर सकते हैं।


Latest News