डुअल सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ Ziox Duopix स्मार्टफोन

  • डुअल सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ Ziox Duopix स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, August 10, 2017-12:10 PM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता का कंपनी Ziox ने अपना एक नया स्मार्टफोन Ziox Duopix के नाम से लांच किया है। इस फोन की खासियत इसका डुअल सैल्फी कैमरा है।  बता दें कि अपने इस डुअल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ ही Ziox ऐसी स्मार्टफोन कंपनी बन गई है जिसमें एक भारतीय कंपनी होने के साथ ही डोमेस्टिक बाजार में एक डुअल सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश किया है। वहीं, अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जल्द ही स्मार्टफोन की कीमत हमारे सामने आ जाएगी।

Ziox Duopix के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 5-इंच की HD डिसप्ले है जो 1280×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ फोन में मौजूद है। साथ ही यह स्मार्टफोन एक डुअल-सिम आधारित है जो एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल के वाइड एंगल फ्रंट कैमरा के साथ एक 2-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 2500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यह 21 क्षेत्रीय भाषाओँ के साथ FM रेडियो के लिए बहुभाषाई फोन बुक से भी लैस है।


Latest News