ZTE के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलने वाला है एंड्रॉयड Oreo अपडेट

  • ZTE के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलने वाला है एंड्रॉयड Oreo अपडेट
You Are HereGadgets
Thursday, December 28, 2017-9:54 AM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी ZTE ने पिछले साल चीन में अपने Axon 7 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लांच किया था। वहीं, अब कंपनी जल्द अपने Axon 7 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट को जारी करने वाली है। 

 

ZTE के जर्मन फोरम पर एंड्राइड Oreo अपडेट के टाइम फ्रेम के बारे जानकारी दी गई है। पोस्ट में कहा गया है कि, “हमारी योजना यह है कि हम अप्रैल 2018 में अपने सॉफ्टवेयर के अपडेट को डिस्ट्रिब्यूट कर सकते। इस नए अपडेट के साथ Axon 7 के लिए हमारा नया स्टॉक + UI भी पहली बार उपलब्ध होगा।” पोस्ट के मुताबिक, अपडेट स्टॉक UI को कम से कम या कोई bloatware के साथ उपयोगकर्ता अनुभव बनाने के लिए लाया जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ZTE Axon 7 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का (2560x 1440 पिक्सल) AMOLED डिसप्ले दिया गया है। फोन क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 820 64-bit प्रोसेसर के साथ लैस है। कंपनी ने ZTE Axon 7 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। पहले वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,250एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News