जुकरबर्ग का कुक को करारा जबाब, बताया क्यों दे रहे फ्री फेसबुक की सर्विसेज

  • जुकरबर्ग का कुक को करारा जबाब, बताया क्यों दे रहे फ्री फेसबुक की सर्विसेज
You Are HereGadgets
Tuesday, April 3, 2018-11:46 AM

जालंधरः फेसबुक के को-फाउंडर मार्क जकरबर्ग ने एप्पल के सीईओ टिम कुक को करारा जबाब देते हुए कहा है कि कुक द्वारा उन पर लगाए गए अारोप बेबुनियाद हैं। जुकरबर्ग ने कहा है कि फेसबुक की सभी सर्विसेज के लिए अगर यूजर्स से शुल्क लेने लगे तो यह उन पर बोझ बन जाएगा, जिसे हर यूजर्स नहीं उठा पाएगा। पलटवार करते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि फेसबुक सिर्फ अमीरो के लिए नहीं है। 

 

कुक ने कहा था फेसबुक की डाटा कलैक्शन तकनीक है खराबः

पिछले हफ्ते टिम कुक ने कहा था कि फेसबुक की डाटा कलैक्शन तकनीक खराब है। वह इससे यूजर्स की बहुत सी निजी जानकारियों को इकट्ठा करते है और वह इन्हें एडवर्टाइजर्स को बेच देते है। हम भी चाहें तो अपने यूजर्स की निजी जानकारियों को बेचकर काफी पैसे कमा सकते है लेकिन हम एेसा करते नहीं। 

 

इससे पहले भी भिड चुके कुक और जुकरबर्गः

अापको बता दें कि कुुक ने वर्ष 2015 में भी इन फ्री सर्विस देने वाली कंपनियो की जमकर अालोचना की थी और कहा था कि ये लोगो को फ्री सर्विस देने का लालच देती हैं, लेकिन उनके डाटा को बेचकर ही कीमत वसूली जाती है। इस पर क़ॉमेंट करते हुए जुकरबर्ग ने भी जबाब दिया था कि एप्पल अपने ग्राहको को महंगे प्रोड्क्टस बेच रही है। अगर उन्हें अपने ग्राहको कि चिंता होती है तो वहीं इन्हें इतने महंगे न बेचती।  


Latest News