फेसबुक में बडा बदलाव करने की तैयारी में जुकरबर्ग

  • फेसबुक में बडा बदलाव करने की तैयारी में जुकरबर्ग
You Are HereLatest News
Friday, January 12, 2018-6:05 PM

जालंधर- सोशल मीडिया साइट फेसबुक ने अपनी न्यूज फीड में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव करने की घोषणा की है। फेसबुक के मुताबिक, अाने वाले समय में यूजर्स को न्यूज फीड में अपने दोस्तोे व संबधियो से जुडे हुए ज्यादा कॉन्टेंट देखने को मिलेगे। वहीं, बिजनेस ब्रांड और मीडिया से जुडे ब्रांड कम दिखाई जाएगे। इसके पीछे कंपनियो को यूजर्स को कुछ प्रतिक्रियाए मिली है, जिसमें बताया गया है कि उन्हें पब्लिक कॉन्टेंट, बिजनेस से जुड़े पोस्ट, ब्रांड और मीडिया उनके पर्सनल मोमेंट्स में बाधा डाल रहे हैं।

 

ये होगें बदलाव 

नए अपडेट के साथ न्यूज फीड में यूजर्स को अधिकतर वहीं पोस्ट देखने को मिलेगें जिन्हें उन्होंने फॉलो किया है। परिणामस्वरूप, व्यवसायों और मीडिया द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले फेसबुक पेजों को de-priorityitized किया जाएगा और पेज पोस्ट जो लोगों कनवर्सेशन जेनेरेट करते हैं वो न्यूज फीड में पहले दिखेंगे। 

 

बता दें कि फेसबुक समाचार के आधार पर स्थानीय समाचार और घटनाओं को दिखाने के लिए न्यूज फीड में ‘Today In’ की टेस्टिंग कर रही है। कंपनी ने अपने फेसबुक एप्प पर ‘स्टोरीज’ में एक नया फीचर भी जोड़ा है जो यूजर्स को अपनी स्टोरीज में लोगों को टैग करने की अनुमति देगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन