ViLTE क्षमता के साथ जियोनी P7 को मिला ओटीए अपडेट

Punjab Kesari

जालंधरः भारतीय बाजार में दिसंबर 2016 में जियोनी P7 को 9,999 रुपए में लांच किया गया था। वहीं, अब जियोनी P7 को ओटीए अपडेट प्राप्त हुआ है जिसके बाद इस स्मार्टफोन में केवल वॉयस कॉलिंग ही नहीं वीडियो कॉलिंग का भी बेहतर अनुभव लिया जा सकेगा।

मिली जानकारी के अनुसार को ओटीए अपडेट में और भी कई नए फीचर्स और सुविधा प्रदान की गई हैं जिनमें नया ब्यूटीप्लस एप्लिकेशन और केवल एक बटन की मदद से अपने पसंदीदा एप्स को एक्सेस करने की सुविधा है। वहीं, इसमें मूड वॉलपेपा, थीम पार्क और बेहतर GStore भी शामिल हैं। वहीं फोन में कई एप्स जैसे यूसी ब्राउजर, Xende, सावन और ट्रूकॉलर को भी अपडेट किया गया है। जियोनी P7 को मिले ओटीए अपडेट के बाद नया एंड्राइड सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 1280×720पिक्सल रेजल्यूशन वाला 5-इंच का एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1.3गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। 

कैमरे की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए 2,300एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर जियोनी P7 में ड्यूल सिम सपोर्ट, 4जी VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और अब 4जी ViLTE सपोर्ट उपलब्ध है।